नम्मा होम्योपैथी की सफलता के जश्न में शामिल हुए गोविंदा और स्वप्निल जोशी !

0 0

गोविंदा, मराठी एक्टर स्वप्निल जोशी नम्मा होम्योपैथी की सफलता के जश्न में हुए शामिल

Report : Amarnath Prasad, Mumbai

होम्योपैथी चिकित्सा सेवाओं के क्षेत्र में नम्मा होम्योपैथी की उपलब्धि का जश्न मनाने और हैप्पी पेशेंट्स और हैप्पी डॉक्टरों की टीम को एक साथ लाने का आयोजन मुम्बई के द क्लब में भव्य रूप से किया गया। इस कार्यक्रम का आयोजन नम्मा होम्योपैथी के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक डॉ मोरे रघु प्रसाद द्वारा किया गया जिसमें बॉलीवुड सेलिब्रिटी गोविंदा और मराठी अभिनेता स्वप्निल जोशी विशेष रूप से उपस्थिति थे।

आपको बता दें कि नम्मा होम्योपैथी कर्नाटक और महाराष्ट्र में क्लीनिकों की नंबर 1 होम्योपैथिक श्रृंखला है, जो वैश्विक स्थान पर अपने उन्नत इम्यूनोजेनिक मिआस्मैटिक 6 वीं पीढ़ी के होम्योपैथिक उपचारों के माध्यम से सर्वोत्तम स्वास्थ्य देखभाल सेवाएं और उपचार प्रदान करने की दृष्टि से है। नम्मा होम्योपैथी के पूरे भारत में 21 क्लीनिक हैं और 200 से ज्यादा उच्च योग्य होम्योपैथ हैं और 80-90% सफलता दर के साथ पुरानी बीमारियों के इलाज में 2 लाख से अधिक सफलता के मामले हैं।

बॉलीवुड के हीरो नम्बर वन गोविंदा ने यहां स्टेज पर मराठी और हिंदी में लगभग आधे घंटे तक बातें की। उन्होंने कहा कि मेरी मां होमियोपैथी का इलाज कराती थी। होमियोपैथी उपचार का एक ऐसा जरिया है जिसमे कोई साइड इफेक्ट नहीं होता और बीमारी को जड़ से दूर करता है।

गोविंदा ने आगे कहा कि बेशक हम सबकी जिंदगी में मां बाप की बड़ी अहमियत होती है, हमें मातापिता का आदर करना चाहिए, उनके बाद हम इंसान डॉक्टर्स को ही खुद को सौंप देते हैं, आप हमें संभालो। इसलिए डॉक्टर्स की महत्ता से इनकार सम्भव नहीं है। मैं नम्मा होम्योपैथी को शुभकामनाएं देता हूँ, डॉक्टर्स का आभार जताता हूँ, साथ ही डॉ मोरे रघु प्रसाद का भी शुक्रिया कि उन्होंने मुझे इस होमियोपैथी के कार्यक्रम में बुलाया। स्वप्निल जोशी को सिनेमा की समझ है।

मराठी फिल्मों के चर्चित एक्टर स्वप्निल जोशी ने यहां कहा कि हीरो नम्बर वन एक ही है, और उस कलाकार का नाम है गोविंदा। आज उनके साथ इस कार्यक्रम का हिस्सा बनना मेरे लिए खुशी की बात है, उन्हें सुनना सीखने जैसा है। नम्मा होमियोपैथी ने हजारों नहीं बल्कि लाखों मरीजों को सेहतमंद किया है, उनका सफल इलाज किया है और घर के एक बीमार आदमी का इलाज होने का मतलब है पूरे घर वालों को खुशी देना। डॉ मोरे रघु प्रसाद ने लाखों घरों को नई उम्मीद, नया हौसला और नई ऊर्जा दी है।

गौरतलब है कि नम्मा होम्योपैथी की स्थापना वर्ष 2017 में भारत को एक रोग मुक्त देश बनाने की दृष्टि से की गई थी। नम्मा होमियोपैथी की टीम ने 5 वर्षों के अंदर अनेक असाध्य रोगों, तथाकथित असाध्य रोगों का उपचार किया है और रोगियों को सर्वोत्तम समाधान दिया है। इस कार्यक्रम के आयोजन का उद्देश्य उन रोगियों को आमंत्रित करना था जो नम्मा होम्योपैथी से उपचार लेने के बाद ठीक हुए हैं। डॉक्टरों और नम्मा होम्योपैथी के बारे में मरीजों ने अपने विचार और अनुभव मीडिया के सामने साझा किए जिन्होंने अपने स्वास्थ्य में सबसे अच्छा सुधार प्राप्त किया है। नम्मा होम्योपैथी के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक डॉ मोरे रघु प्रसाद ने इस मौके पर बॉलीवुड स्टार गोविंदा और मराठी अभिनेता स्वप्निल जोशी को विशेष रूप से धन्यवाद दिया।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
hi Hindi
X