चौक-चैराहों में खेला होबे – खेला होबे….की चर्चा खत्म

2 0

गंगा नारायण को मिला बीजेपी से टिकट !
भाजपा ने मधुपुर विधानसभा उपचुनाव में गंगा नारायण सिंह को अधिकारिक रूप से टिकट दे दी है. मधुपुर सीट से भाजपा का उम्मीदवार गंगा नारायण सिंह घोषित हो चुके हैं. ऐसे में भाजपा के संभवतः दूसरे खेमे में चल रही अटकलें भी खत्म हो गई है. वहीं भाजपा के प्रदेष उपाध्यक्ष सह पूर्व मंत्री राजपलिवार का टिकट कट गया है.

चौक-चैराहों में खेला होबे….की चर्चा खत्म
ऐसा कहा जा रहा था कि आजसू पार्टी के नेता रहे गंगा नारायण सिंह के भाजपा में जाने से पूर्व ही पश्चिम बंगाल के टीएमसी वाले नारे यानी खेला होबे…खेला होबे…मधुपुर में भी गूंज रही थी. भाजपा में गंगा नारायण सिंह षामिल हुए.. इसके बाद उम्मीदवारी को लेकर टिकट किसे मिलेगा? यह मुद्दा भी चैक-चैराहों और चाय के दुकानों में लोगों के बीच चर्चा का विषय रहा. आखिकार भाजपा ने सभी अटकलों को दूर करते हुए गंगा नारायण सिंह को अपना उम्मीदवार बनाया है. इधर गंगा नारायण सिंह ने सोषल मीडिया के जरिये लोगों को धन्यवाद दिया है.

मतों का जोड़-तोड़ हुआ शुरु
मधुपुर उपचुनाव में झामुमो और भाजपा आमने-सामने होंगे. झामुमो के उम्मीदवार हफीजुल हसन और बीजेपी उम्मीदवार गंगा नारायण सिंह के बीच मतों का आंकड़ा लोग अभी से ही लगाना षुरू कर दिया है. इधर झामुमो उम्मीदवार हफीजुल हसन ने अपना नामांकन दाखिल कर चुके है. वहीं भाजपा से गंगा नारायण सिंह का नामांकन होना बाकी है. अब देखना यह होगा कि मधुपुर की जनता अपनी कीमती वोट का प्रयोग किसके लिए करते हैं.

Happy
Happy
33 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
33 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
33 %