अपने दोस्त के साथ बहन से मिलने जा रहा था युवक, रास्ते में हाईवा ने दोनों को कुचला !

0 0

अपने दोस्त के साथ बहन से मिलने जा रहा था युवक, रास्ते में  हाईवा ने दोनों को कुचला !

TW@Desk

मधुपुर पुलिस अनुमंडल क्षेत्र के बुढैई थाना अंतर्गत जगदीशपुर-धमनी मुख्य सड़क स्थित पीड़ित लोकशाला के पास एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में दो लड़कों की जान चली गई.

पत्थरों से लदा एक हाईवा ने बाईक सवार दोनों को कुचल दिया. जिससे घटना स्थल पर ही दोनों की मौत हो गई. बताया जाता है कि जगदीशपुर कांसजोर निवासी सफाकत अंसारी और उसके दोस्त मोहिद अंसारी दोनों एक बाईक पर सवार होकर बकरीद त्यौहार के अवसर पर अपने बहन के घर कल्हाजोर गांव जा रहा था. इसी बीच धमनी के रास्ते तेज रफ्तार से जगदीशपुर आ रहे पत्थरों से लदा एक हाईवा के चपेट में बाईक सवार आ गया. दुर्घटना इतनी भयावह थी कि हाईवा का अगला चक्का बाईक समेत दोनों लड़कों को सड़क पर घसीटे हुए कुछ दुरी तक ले गया. जिस कारण दोनों लड़कों की मौत हो गई.

ग्रामीणों ने आंशिक रूप से धमनी-जगदीशपुर मुख्य सड़क को किया जाम 

इधर इस हादसे के बाद ग्रामीणों में आक्रोश देखने को मिला. ग्रामीणों ने आंशिक रूप से धमनी-जगदीशपुर मुख्य सड़क को जाम कर दिया. आक्रोशित ग्रामीणों ने पीड़ित परिजनों को मुआवजा दिलाने का मांग करने लगे. घटना की सूचना मिलने पर बुढैई थाना प्रभारी हीरालाल तुबिद सदलबल घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी लिया. वहीं मधुपुर अंचलाधिकारी परमेश्वर कुशवाहा भी घटना पर पहुंचकर मृतक परिजनों को हर संभव सरकारी मदद दिये जाने की बात कही. आपको बतादें कि चार दिन पूर्व भी इसी सड़क के दारवे गांव के पास सड़क हादसे में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई थी.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %